Saturday , August 20 2022

एसजीपीजीआई में भर्ती जगदगुरु रामभद्राचार्य के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर महत्‍वपूर्ण वीडियो जारी

-स्‍वामी रामभद्राचार्य ने अपने खराब स्‍वास्‍थ्‍य की खबरों को बताया गलत

जगदगुरु स्‍वामी रामभद्राचार्य

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। यहां संजय गांधी पीजीआई के राजधानी कोरोना अस्‍पताल में भर्ती तुलसी पीठ के संस्‍थापक जगदगुरु स्‍वामी रामभद्राचार्य के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर संस्‍थान के निदेशक प्रो आरके धीमन की ओर से आज रविवार 30 अगस्‍त को एक बयान जारी करने के साथ ही स्‍वामी रामभद्राचार्य का एक वीडियो भी जारी किया गया है। इसके अनुसार स्‍वामी रामभद्राचार्य का स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है, वीडियो में स्‍वामी रामभद्राचार्य स्‍वयं अपने खराब स्‍वास्‍थ्‍य की मीडिया में आ रही खबरों को गलत बता रहे हैं।

ज्ञात हो स्‍वामी रामभद्राचार्य को कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद बीती 22 अगस्‍त को संस्‍थान के कोरोना अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। निदेशक ने कहा है कि जगदगुरु स्‍वामी रामभद्राचार्य की हालत ठीक है, और उन्‍हें पिछले पांच दिनों से ऑक्‍सीजन लगाने की भी जरूरत नहीं पड़ी है। उनक ब्‍लड शुगर लेवल भी नियंत्रण में है। स्‍वामी रामभद्राचार्य का आज फि‍र से कोविड टेस्‍ट किया जायेगा।

जगदगुरु स्‍वामी रामभद्राचार्य ने वीडियो में स्‍वयं के अच्‍छा होने की बात कही है, साथ ही संस्‍थान के निदेशक व अन्‍य लोगों के द्वारा की जा रही उनकी अच्‍छी देखभाल की बात भी कही है।

देखें वीडियो