यंगस्‍टर्स से लेकर दादी-नानी को पसंद व्‍यंजनों के प्रेजेन्‍टेशन का एक अलग अंदाज

आकर्षक डबल डेकर फूड ट्रक लॉरेन्‍स जंक्‍शन में सिटिंग एरिया भी

लखनऊ। दादी, नानी के टेस्‍ट वाला खाना हो या यंगस्‍टर्स का पसंदीदा खाना, डबल डेकर फूड ट्रक लॉरेन्‍स जंक्‍शन पर सिटिंग एरिया की सुविधा के साथ एक अलग अंदाज और अलग टेस्‍ट के साथ व्‍यंजनों को उपलब्‍ध कराने का सपना लेकर हम खाने-पीने के शौकीन लोगों की नगरी लखनऊ में उतरे हैं, इसकी शुरुआत हमने आशियाना क्षेत्र से की है। मुझे खुशी है कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं, और इसमें बैठकर खाने का विशेष लुत्‍फ उठा रहे हैं।

 

यह कहना है इस फूड ट्रक लॉरेन्‍स जंक्‍शन की संचालिका आकांक्षा लॉरेन्‍स का। आकांक्षा ने ‘सेहत टाइम्‍स’ को बताया कि उनका फूड ट्रक दूसरों से अलग अंदाज और सुविधाओं से युक्‍त है और हम क्‍वालिटी और हाईजीन से बिल्‍कुल समझौता नहीं करते हैं। उन्‍होंने बताया कि स्‍वास्‍थ्‍य के दृष्टिकोण से देखें तो कम से कम ऑयल का इस्‍तेमाल कर हम अनेक प्रकार के स्‍वादिष्‍ट व्‍यंजन तैयार करते हैं। आकांक्षा बताती हैं कि हम लोग जल्‍दी ही राजधानी स्थित ओल्‍ड एज होम्‍स पर जाकर वहां रहने वाले बुजुर्गों को उनकी पसंद का व्‍यंजन उनके अनुसार तैयार करके देंगे, तथा उस व्‍यंजन को अपने मेनू में उन बुजुर्गों के नाम से ही शामिल करेंगे।

फूड ट्रक के बार में उन्‍होंने बताया कि रेल इंजन की आकर्षक डिजाइन में तैयार किया गया फूड ट्रक दो तल पर बना होने के कारण इसमें आने वाले लोगों के लिए ऊपर के तल पर बैठ कर खाने की भी व्‍यवस्‍था है। लोग दोस्‍तों, परिवार के साथ आकर विशेष रूप से तैयार किये गये इस फूड जंक्‍शन में अलग ढंग से बनाये गये व्‍यंजनों का मजा ले सकते हैं।