ड्यूटी के बाद क्‍वारंटाइन से लौटे केजीएमयू के कोरोना वारियर्स पर पुष्‍प वर्षा

-कुलपति सहित अनेक अधिकारियों ने गर्मजोशी से किया स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों का स्‍वागत

-स्‍वागत से गदगद कर्मचारियों ने फि‍र से कोरोना वार्ड में ड्यूटी लगाने की इच्‍छा जतायी

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। किंग जॉर्ज चिकित्‍सा विश्‍व विद्यालय (केजीएमयू) में पूर्व में कोरोना मरीजों के वार्ड में ड्यूटी कर चुकी दो टीमों के क्‍वारंटाइन अ‍वधि पूरा होने के बाद वापस लौटने पर भव्‍य स्‍वागत किया गया। इन कोरोना योद्धाओं के स्‍वागत के लिए संस्‍थान के मुखिया कुलप‍ति प्रो एमएलबी भट्ट स्‍वयं उपस्थित रहे।

शनिवार को कोरोना वॉरियर्स (स्वास्थ्य कर्मी) की दो टीमें 14 दिन का एकांतवास पूर्ण कर, वापस परिसर में अपनी ड्यूटी पर लौटीं। दोनों टीमों का परिसर में भव्य स्वागत किया गया। स्वागत करने में केजीएमयू के कुलपति प्रो.एमएलबी भट्ट,  प्रति कुलपति प्रो.जीपी सिंह,  कुलसचिव आशुतोष कुमार द्विवेदी,  डॉ.एसएन संखवार,  डॉ.सुमित रूंगटा,  कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष प्रदीप गंगवार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अतुल कुमार उपाध्याय आदि मौजूद रहे।

स्वागत में टीम के प्रत्येक सदस्य को एकल पुष्प अर्पित किये गये, फूलों की माला पहनाई और पुष्प वर्षा की गई। स्वागत से गदगद टीम सदस्यों ने, स्वागत को अविस्मरणीय बताते हुये पुन: कोरोना मरीजों की सेवा करने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने क्वारंटाइन के दौरान केजीएमयू प्रशासन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के सहयोग की भूरि-भूरि प्रशंसा की। ज्ञात हो कि कोरोना मरीजों का शुरू से इलाज हो रहा है, इन मरीजों का इलाज करने वाली टीम के प्रत्येक सदस्य को 7 दिन की ड्यूटी उपरांत 14 दिन क्वारंटाइन किया जाता है।