Monday , November 28 2022

12 घंटे तक महानिदेशालय घेरने के बाद अंततः जारी हुई फार्मासिस्‍टों की नियुक्ति सूची

डिप्‍लोमा फार्मासिस्‍ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों की मेहनत रंग लायी

     

लखनऊ। अंततः करीब 12 घंटे तक महानिदेशालय पर घेराव-धरना के बाद डिप्‍लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन उत्‍तर प्रदेश की मेहनत रंग लायी जुलाई में फार्मासिस्‍ट पदों पर हुई भर्ती की लिस्‍ट जारी कर दी गयी। देर रात जारी की गयी लिस्‍ट में 318 फार्मासिस्‍टों को नियुक्ति दी गयी है। जब‍कि कुछ कागजी काररवाई की कमी के चलते 18 फार्मासिस्‍ट की लिस्‍ट बाद में जारी की जायेगी।

यह जानकारी देते हुए डिप्‍लोमा फार्मासिस्‍ट एसोसिएशन लखनऊ के कोषाध्‍यक्ष रजत यादव ने बताया कि अध्यक्ष संदीप बडोला,  महामंत्री श्रवण सचान,  आर एन डी दिवेदी सहित हम तमाम पदाधिकारी तथा अन्‍य लोग सुबह 11:00 बजे से महानिदेशालय में धरने पर बैठे हुए थे।

महानिदेशक डॉ पद्माकर सिंह सहित अन्‍य निदेशकों व अधिकारी भी कार्यालय में बैठे रहे,  देर रात करीब पौने 11 बजे फार्मासिस्‍टों की नियुक्ति के लिए लिस्‍ट जारी की गयी है। सभी पदाधिकारियों ने महानिदेशक को धन्‍यवाद दिया है तथा नवनियुक्‍त फार्मासिस्‍टों को नियुक्ति के लिए बधाई दी है।

राज्‍य कर्मचारी संयुक्‍त परिषद के प्रमुख उपाध्यक्ष सुनील यादव ने संघर्ष के लिए सभी पदाधिकारियों तथा अन्‍य सदस्‍यों को बधाई देते हुए नवनियुक्‍त फार्मासिस्‍टों को भी फार्मा‍सिस्‍ट के रूप में सेवा करने का अवसर प्राप्‍त करने के लिए शुभकामनाएं दी हैं।