Tuesday , August 16 2022

डॉ मधु सक्‍सेना को बनाया गया सिविल अस्‍पताल का निदेशक, लोकबंधु अस्‍पताल का भी देखेंगी कार्य

-अब तक स्‍वास्‍थ्‍य भवन में निदेशक स्‍वास्‍थ्‍य पद पर थीं काबिज

-डॉ ज्‍योत्‍सना उपाध्‍याय को बनाया गया निदेशक स्‍वास्‍थ्‍य 

सेहत टाइम्‍स ब्‍यूरो

लखनऊ। कोरोना से कराह रहे उत्‍तर प्रदेश विशेषकर लखनऊ में बेकाबू हो चुके हालातों के बीच चिकित्‍सा अधिकारियों के तबादले भी जारी हैं, दो दिन पूर्व प्रदेश के स्‍वास्‍थ्‍य महानिदेशक के खाली पड़े पद पर डॉ श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) चिकित्‍सालय के निदेशक डॉ डीएस नेगी की नियुक्ति की गयी थी, डॉ नेगी की डीजी के पद पर नियुक्ति के बाद सिविल अस्‍पताल में खाली चल रहे निदेशक के पद पर डॉ मधु सक्‍सेना की नियुक्ति की गयी है। डॉ मधु अभी तक स्‍वास्‍थ्‍य भवन में निदेशक स्‍वास्‍थ्‍य के पद पर तैनात हैं।

यह जानकारी शनिवार को शासन से जारी आदेश में दी गयी है। सचिव वी हेकाली झिमोमी द्वारा जारी कार्यालय ज्ञाप में निदेशक स्‍वास्‍थ्‍य डॉ मधु सक्‍सेना को डॉ श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्‍पताल का निदेशक बनाया गया है, वहीं जिला चिकित्‍सालय मुरादाबाद की प्रमुख अधीक्षक डॉ ज्‍योत्‍सना उपाध्‍याय का स्‍वास्‍थ्‍य भवन में निदेशक स्‍वास्‍थ्‍य  पद पर स्‍थानांतरण किया गया है।

डॉ मधु सक्‍सेना को सिविल अस्‍पताल का नियमित निदेशक बनाया गया है, साथ ही लोकबंधु संयुक्‍त चिकित्‍सालय के निदेशक पद की अतिरिक्‍त जिम्‍मेदारी दी गयी है। आपको बता दें यह जिम्‍मेदारी अभी तक डॉ डीएस नेगी के पास ही थी। आदेशों में कहा गया है कि लोकबंधु अस्‍पताल में नियमित निदेशक की नियुक्ति होने तक यह जिम्‍मेदारी डॉ मधु सक्‍सेना अतिरिक्‍त रूप से सम्‍भालेंगी। डॉ मधु के नये पद पर सोमवार को ज्‍वॉइन करने की उम्‍मीद है।