जांच रिपोर्ट ठीक आने के बाद रात दो बजे मुलायम को अस्पताल से मिली छुट्टी

हाई शुगर लेवल के चलते हुई दिक्‍कत के बाद शाम को लोहिया संस्‍थान में भर्ती कराया गया गया था सपा संरक्षक को

लखनऊ। गोमती नगर स्थित डॉ राम मनोहर लोहिया संस्‍थान में भर्ती समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को अस्‍पताल से छुट्टी मिल गयी है। रविवार को भर्ती हुए मुलायम को आवश्‍यक जांच होने के बाद उनकी स्थिति नॉर्मल होने के बाद डिस्‍चार्ज कर दिया गया।

 

आपको बता दें कि डायबिटीज का लेवल बढ़ा होने की शिकायत के बाद रविवार शाम को मुलायम को लोहिया संस्‍थान में भर्ती कराया गया था। जहां पर उनकी जांचें हुईं तथा इंसुलिन से ब्‍लड शुगर का लेवल नॉर्मल लाया गया। इसके बाद 9-10 जून की आधी रात के बाद करीब दो बजे उन्‍हें डिस्‍चार्ज कर दिया गया। मुलायम को संस्‍थान के द्वितीय तल स्थित प्राइवेट वार्ड में भर्ती किया गया था।

 

उनका इलाज करने वाले डॉ भुवन चंद्र तिवारी के अनुसार शुगर का लेवल हाई होने के कारण उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, आवश्‍यक जांचें होने तथा जांच रिपोर्ट में स्थिति ठीक आने के बाद उन्‍हें डिस्‍चार्ज कर दिया गया। आपको बता दें कि उन्‍हें हाईपरटेंशन की भी शिकायत है। मुलायम के भर्ती होने की खबर सुनने के बाद उनके भाई व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव भी भाई मुलायम का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे।

 

आपको बता दें कि बीती लोकसभा चुनाव में बसपा और राष्‍ट्रीय लोकदल से गठबंधन करके लड़ी सपा का प्रदर्शन बहुत खराब रहा था, जिसके बाद से सपा के बिखरे कुनबे को एक करने की कोशिश शुरू हुई है। हालांकि शिवपाल जिन्‍होंने सपा से अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनायी है, वह सपा के साथ आने को अभी तैयार नहीं हैं।