मनमानी की इंतहा, बिना अस्‍पताल, बिना अनुमोदन, कुम्‍भ में लगा दी 300 फार्मासिस्‍टों की ड्यूटी

फार्मासिस्‍टों के विरोध के बाद महानिदेशक ने ड्यूटी के लिए जारी नया ऑर्डर रोका

 

लखनऊ  महानिदेशक के संज्ञान में लाये बगैर निदेशक पैरामेडिकल ने 300 फार्मेसिस्टों की ड्यूटी इलाहाबाद में लगा दी और तत्काल कार्यमुक्त करने के निर्देश भी दे दिए , संज्ञान में लाये जाने पर महानिदेशक ने लिस्ट रोकने के निर्देश दिए ।

 

निदेशक पैरामेडिकल द्वारा जारी लिस्ट में कई पदाधिकारियों, विकलांगों आदि के नाम थे, अभी इलाहाबाद में मेला की तैयारी भी नही हुई , कोई चिकित्सालय नही बना है लेकिन आदेश के कारण कार्यमुक्त होकर फार्मेसिस्ट इधर उधर भटक रहे है ।

 

जानकारी मिलने पर आज डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के महामंत्री के के सचान, प्रवक्ता एवं राजकीय फार्मेसिस्ट महासंघ के अध्यक्ष सुनील यादव, जनपद अध्यक्ष जे पी नायक, कोषाध्यक्ष दिलीप तिवारी आज महानिदेशक डॉ पद्माकर सिंह से मुलाकात की । महानिदेशक ने ड्यूटी लिस्ट जारी होने से इनकार किया । मेला के नोडल अधिकारी ने भी बताया कि ड्यूटी नही लगी है । परंतु महानिदेशक ने पैरा मेडिकल के अपर निदेशक ने बताया कि सेक्शन 4 डी से लिस्ट जारी हुई है ।

 

महानिदेशक ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि मेला में समयबद्ध आवश्यकता अनुसार कर्मी भेजे जाएंगे  उन्होंने ड्यूटी लिस्ट निरस्त करने हेतु अपर निदेशक को निर्देशित किया ।