Tuesday , August 23 2022

गृहमंत्री अमित शाह व भाजपा यूपी अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव

-दोनों ने ट्वीट करके दी जानकारी, अमित शाह अस्‍पताल में भर्ती, स्‍वतंत्र देव घर में क्‍वारंटाइन

अमित शाह और स्‍वतंत्र देव सिंह

नई दिल्ली/लखनऊ। गृह मंत्री अमित शाह कोरोना से संक्रमित हो गये हैं।। अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी उन्होंने रविवार को ट्वीट करके खुद दी। अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। इस‍ बीच उत्‍तर प्रदेश भाजपा अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जो लोग भी उनके संपर्क में आएं हैं, अपनी जांच कराएं।गृह मंत्री अमित शाह डॉक्टरों की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं. शाह शाम 4 बजकर 24 मिनट पर मेदांता अस्पताल पहुंचे। डॉक्टर सुशीला कटारिया शाह का इलाज कर रही है। गृह मंत्री अमित शाह के पॉजिटिव होने की खबर के बाद देश में दुआओं का दौर शुरू हो गया है। भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने अमित शाह के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है।  

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आते ही पूरे देश में दुआओं का दौर शुरू हो चुका है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

दूसरी ओर भाजपा के यूपी अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जाँच कराई। जाँच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जाँच करा लें।

उन्‍होंने लिखा है कि डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर क्वारंटाइन हूँ। मेरा सभी प्रदेशवासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन का सख़्ती से पालन करें।

कमलरानी वरुण के निधन पर जताया शोक

एक अन्‍य ट्वीट में स्‍वतंत्र देव सिंह ने लिखा है कि प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कमलरानी वरुण के आकस्मिक निधन की सूचना हृदय विदारक है। सतत परिश्रम से उन्‍होंने राजनीति में अपनी विशिष्‍ट पहचान बनायी थी, ईश्‍वर दिवंगत आत्‍मा को अपने श्रीचरणों में स्‍थान प्रदान करें और उनके परिजनों को इस वज्राघात को सहने की शक्ति प्रदान करें।