राजकीय फार्मेसिस्‍ट महासंघ की आपात बैठक, लिये कई निर्णय

वर्तमान कार्यकारिणी को छह माह के लिए दिया विस्‍तार

लखनऊ। राजकीय फार्मेसिस्ट महासंघ की आपात कालीन बैठक बलरामपुर चिकित्सालय में संपन्न हुई| बैठक में महासंघ के सदस्यों द्वारा द्वारा संगठन की वृहद मजबूती व विस्तार के लिए विभिन्न निर्णय लेते हुए कार्यकारिणी का विस्तार भी किया गया।

 

समस्त चिकित्सालय के संविदा पर नियुक्त फार्मेसिस्ट को एक समान वेतन प्रदान करने, नियमित डी पी सी करने, रिक्त पड़े प्रोन्नति के पदों को भरने सहित कई मांगों सरकार के समक्ष रखने का निर्णय हुआ तथा वर्तमान कार्यकारिणी को छह माह को विस्तार की स्वीकृति प्रदान की गयी |

 

बैठक में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उ प्र के संगठन प्रमुख केके सचान, महामंत्री अतुल मिश्र, उपाध्यक्ष ज्ञान चतुर्वेदी के अलावा महासंघ के अध्यक्ष सुनील यादव, राजकीय नर्सेज संघ के महामंत्री अशोक कुमार, सहित राजकीय  फार्मेसिस्‍ट महासंघ के  एसएन सिंह, प्रहलाद कनौजिया, जेपी नायक, वीपी सिंह, शरद यादव, अजय पांडे, आयुष संविदा फार्मेसिस्ट संघ के अध्यक्ष अम्मार जाफरी, होम्योपैथिक फार्मेसिस्‍ट संघ के सचिव राजेश कुमार, अरविंद कुमार, पशुपालन फार्मेसिस्‍ट संघ के महामंत्री अशोक कुमार सहित कई पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में सभी ने एकस्‍वर से यह कहा कि हमें संगठन को मजबूत करना है और यह काम सभी की एकजुटता से ही होगा।